अगर सलमान मुझसे के माफी मांगने तभी बिग बॉस के घर में वापस आउंगा : जुबैर खान

Share On :

मुंबई: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 से सबसे पहले निकाले जाने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान ने शो में वापसी करने के लिए सलमान खान से माफी मांगने की शर्त रखी है. जुबैर का कहना है कि सलमान खान के माफी मांगने पर ही वह घर में वापस आएंगे.

जुबैर ने इंडियन एक्सप्रेस डाट काम को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया, “शो से बाहर आने के तुरंत बाद कलर्स चैनल ने उन्हें कॉ़ल करके बुलाया था, लेकिन मैंने उनसे कहा कि जब तक सलमान उनसे माफी नहीं मांग लेते तब तक शो में वापस नहीं आएगें.”

जुबैर का कहना है कि वह अपने सेल्फ रेस्पेक्ट के साथ कोई समझौता नहीं करेगें. जुबैर ने कहा है सलमान खान को मुझसे माफी मांगनी चाहिए और ये मान लेना कि उन्होंने जो मेरे साथ किया वह गलत था.

जुबैर ने ये भी कहा कि वो शो में सिर्फ अपने बच्चों की नजह से आए थे. बिग बॉस के बारे में बात करते हुए जुबैर ने यह भी कहा कि हो सकता है कि यह शो टीवी का सबसे बड़ा टीवी का रिएलिटी शो हो, लेकिन यहां बेरोजगार होकर के आने वाले कंटेस्टेंट के पास विवाद खड़ा करने के अलावा और कोई काम नहीं होता.

बता दें कि शो की शुरुआत से ही जुबैर खान बिग बॉस के घर में महिलाओं के खिलाफ गलत बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने हुए थे. विकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने उनके बर्ताव पर कड़ी आपत्ति जाहिर की थी.

loading...
Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News