इसराइल पीएम संग सेल्फी लेने में अमिताभ परिवार सबसे आगे, नही आये तीनों खान

Share On :

मुंबई खबर। इसराइल के प्रधानमन्त्री बेंजामिन नेतान्याहू के भारतीय दौरे पर नेतान्याहू ने बॉलीवुड सितारों से मिलने की अपनी इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद वह 18 जनवरी को अपनी पत्नी सारा के साथ मुंबई में बॉलीवुड के सितारों से मिलें, जिसमे बच्चन समेत ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, मधुर भंडारकर, विवेक ओबरॉय, प्रसून जोशी और कई फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं

इसराइल के प्रधानमन्त्री बेंजामिन नेतान्याहू के भारतीय दौरे पर नेतान्याहू ने बॉलीवुड सितारों से मिलने की अपनी इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद वह 18 जनवरी को अपनी पत्नी सारा के साथ मुंबई में बॉलीवुड के सितारों से मिलें, जिसमे बच्चन समेत ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, मधुर भंडारकर, विवेक ओबरॉय, प्रसून जोशी और कई फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं

नेतन्याहू ने कहा कि पूरी दुनिया बॉलीवुड को प्यार करती है. इजरायल बॉलीवुड को प्यार करता है और मैं भी बॉलीवुड को प्यार करता हूं.

नेतान्याहू की यह सेल्फी वायरल होने के बाद ट्विटर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया, ट्वीटर पर लोगों का कहना है की “इस सेल्फी में पूरा बॉलीवुड है, परन्तु जिनकी वजह से बॉलीवुड चल रहा है, वह कहाँ है?

ट्विटर पर लोगों का मतलब है की “तीनो खान” (सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान), तीनो खान के नेतान्याहू की सेल्फी में शामिल ना होने की वजह ट्विटर पर लोग “यहूदी’ धर्म को बता रहे हैं.

कई लोगों का कहना है की नेतान्याहू यहूदी हैं यहूदियों ने फिलिस्तीनियों को बहुत ही ज्यादा दर्द, परेशानियाँ दी हैं जिस वजह से तीनो खान दुखी होकर इसमें शामिल नहीं हो पाए, क्योंकि तीनो खान फिलिस्तीन को सपोर्ट करते हैं.

loading...
Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News