शहीद मुजाहिद हुए सुपुर्द-ए-खाक, सलामी देने नहीं आए बिहार या केंद्र से कोई मंत्री

Share On :

खबर। भोजपुर: श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में शहीद बिहार के भोजपुर जिले के पीरो गांव के सीआरपीएफ जवान मोजाहिद को आज बड़े ही सम्मान के साथ सुपुद्र-ए-ख़ाक कर दिया गया.

इस दौरान नीतीश सरकार की और से दिए गए पांच लाख के चेक को परिजनों ने यह कहते हुए लेने से मना कर दिया कि सरकार शहीद जवान की शहादत के साथ मजाक कर रही है. शहीद के भाई ने कहा कि मोजाहिद शहीद हुआ है, शराब पीकर नहीं मरा है.

शहीद के बड़े भाई इम्तेयाज ने सवाल उठाते हुए कहा कि कुछ दिन पहले शहीद हुए अशोक सिंह की पत्नी को बिहार सरकार की ओर से 11 लाख का चेक दिया गया तो फिर उनके साथ ऐसा भेदभाव क्यों किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसी सम्मानजनक राशि तो मिले जिससे उनके माता पिता सम्मान पूर्वक अपना जीवन व्यतीत कर सके.

उन्होंने कहा, यह शहादत के साथ मजाक नहीं है, तो और क्या है ? उन्होंने कहा कि जानकारी होने के बाद न कोई मंत्री, न सांसद मिलने के लिए पहुंचे हैं. इम्तेयाज ने मांग कि सरकार उचित मुआवजा दे, मृतक की मां को पेंशन दे और शहीद के एक भाई को सेना में नौकरी दे, ताकि वह देश के दुश्मनों से लोहा ले सके।

वहीं शहीद मुजाहिद खान का आखिरी वीडियो सामने आया है. ये वीडियो उस वक्त का है जब वो आतंकियों से उनकी मुठभेड़ चल रही थी, वीडियो में मुजाहिद अपने साथी जवान को गोली चलाने के निर्देश देते सुनाई दे रहे हैं.

loading...
Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News