सड़क हादसा: बागवाला गांव में एक साथ उठे चार जनाजे, रो उठा गांव

Share On :

बदायूं। सहसवान/दहगवां: जरीफनगर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे के बाद हाइवे पर घंटों तक मृतकों और घायलों के परिजनों की चीख पुकार गूंजती रही।लोगों ने जब भूसा हटा कर घायलों और मृत किशोरों के शवों को बाहर निकाला तो एकबारगी कोहराम मच गया।गांव में जिसने भी हादसे के बारे में सुना वह घटनास्थल की ओर दौड पडा।देर रात शव गांव पहुंचे तो पूरे गांव में कोलाहल मच गया। ग्रामीण रात भर मृतकों के घर पहुंच कर उन्हें ढांढस बंधाते रहे। सुबह होते ही परिचितों, रिश्तेदारों और आसपास के ग्रामीणों का गांव पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया जो शाम तक जारी रहा। रविवार दोपहर दो बजे जौहर की नमाज के बाद चारों किशोरों के शव को गांव के पास कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया। इधर, हादसे में घायल दोनों युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है और उनका अलीगढ़ में उपचार चल रहा है।

शनिवार शाम करीब साढ़े आठ बजे जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव नैनोल बागवाला निवासी तफसील अहमद पुत्र रफीक अहमद अपने ट्रैक्टर-ट्राली में भूसा भरकर उस्मानपुर गांव आ रहा था। गांव के ही रवीउल हसन (15) पुत्र नजमी हसन, अजीम (16) पुत्र आरिफ अली, माजिद (15) पुत्र लियाकत अली, अदनान (16) पुत्र विकार अहमद और माहिर पुत्र जामिन अली भी ट्रैक्टर ट्राली पर सवार थे। महावा नदी के पुल पर पहुंचते ही अचानक संतुलन बिगड़ा और पुल की रे¨लग तोड़ती हुई ट्रैक्टर-ट्राली जलविहीन नदी में जा गिरी।हादसे में ट्रैक्टर ट्राली सवार सभी लोग घायल हो गए और भूसे में दब गए। तकरीबन एक घंटे बाद चालक तफसील को होश आया और उसने जैसे तैसे ग्रामीणों को हादसे के बारे में जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस ने घायलों को निकाला लेकिन तब तक दो किशोरों की मौत हो चुकी थी और दो किशोरों ने इलाज के लिए अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घायल तफसील अहमद और माहिर को सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर परिजन इलाज को अलीगढ़ ले गए। मृतकों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शवों को घर ले गए।एक ही गांव के चार किशोरों की मौत से गांव में कोहराम मच गया और लोग मृतकों के घर ढांढस बंधाने पहुंचने लगे।रात भर गांव में मृतकों के परिजनों की चीख पुकार गूंजती रहीं।

एक साथ उठे चार जनाजे, रो उठा गांव

सहसवान : रविवार दोपहर गांव बागवाला में सड़क हादसे में मृत चार किशोरों के जनाजे एक साथ उठे तो पूरा गांव रो उठा। महिलाओं की चीखों ने माहौल को बेहद गमगीन कर दिया। चारों किशोरों के शवों को गांव के पास स्थित दो अलग अलग कब्रिस्तानों में सुपुर्दे खाक किया गया। इस दौरान हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

loading...
Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News