राजस्थान में मुस्लिम युवक की धोखे से बुलाकर की गई हत्या, तनाव का माहौल

Share On :

खबर। राजस्थान के चूरू में शनिवार को दिन-दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद इलाके में तनाव फैला हुआ है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, वार्ड नम्बर 2 चूरू निवासी असलम खान पुत्र हाकम खान को शाम साढ़े चार बजे दो युवक बाइक पर अपने साथ वार्ड नम्बर 38 में बुला कर लेकर गए. इस दौरान सभी ने एक साथ सिगरेट पी. उसके बाद उसके बाद बाइक सवार युवक ने असलम को गोली मार दी. बाद में दोनों युवक बाइक को घटनास्थल पर ही छोड़कर मौके से भाग गए.

 

पुलिस प्रशासन ने साइबर टीम के निगरानी में रमेश खटीक को नवलगढ़ से गिरफ्तार किया है. रमेश गोली मारने के बाद जयपुर भागने की फिराक में था. बताया जा रहा है कि ये मामला पुरानी रंजिश का था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

असलम के चाचा इनायत अली कायमखानी ने रिपोर्ट में कहा कि उसके भतीजे असलम की सोनू सुनार, देवला जाट, अजय डिडवानियां, रमेश खटीक आदि से रंजिश चल रही थी. इस कारण वे असलम को घर से बाहर नहीं जाने देते थे. सोनू सुनार, देवला जाट, अजय डिडवानियां के साथ षड्यंत्र रचकर रमेश खटीक ने गोली मारकर असलम की हत्या कर दी.

पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता की वजह से इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया है. साथ ही घटना के बाद एसपी राहुल बारहठ ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया है.

loading...
Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News