बेकाबू लोडर मेटाडोर ने तीन को रौंदे जाने से, गुस्साए लोगों ने किया हाईवे जाम

Share On :

बदायूं। बरेली-मथुरा हाईवे पर बेकाबू दौड़ रही मेटाडोर ने बाइक सवार एक किशोर समेत तीन लोगों को रौंद दिया। इससे मेटाडोर के पहिए में फंसा किशोर दूर तक घिसटता चला गया जबकि दो अन्य महिलाएं भी घायल हो गईं। इस पर गुस्साए लोगों ने करीब एक घंटे हाईवे जाम रखा। इस बीच पुलिस और भीड़ में शामिल लोगों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। उधर, हादसे के बाद मेटाडोर को पुलिस ने कछला के पास कब्जे में ले लिया।
यह हादसा बरेली-मथुरा हाईवे पर करुआ पुल के पास दोपहर करीब एक बजे हुआ। कोतवाली क्षेत्र के गांव सकतपुर निवासी विश्वपाल की पत्नी चंद्रवती (45), उसकी मौसेरी बहन रेशमवती (44) रिश्तेदारी से लौटते समय बुटला गांव के पास बस से उतर गईं। वहां से चंद्रवती और उसकी बहन बाइक पर अपने देवर के बेटे 16 वर्षीय टीटू के साथ घर जा रहीं थीं। तभी रास्ते में उनकी बाइक को पीछे से आई मेटाडोर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से रेशमवती और चंद्रवती सड़क किनारे जा गिरीं। मगर टीटू मेटाडोर के पहिए में फंसकर दूर तक घिसटता चला गया। इसमें उसे गंभीर चोटें आने के साथ एक पैर टूट गया। यह हादसा होते देख आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए। मगर इससे पहले चालक मेटाडोर समेत भाग गया।
ग्रामीणों ने तत्काल फोन करके एंबुलेंस को बुला लिया और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया। घायलों की हालत देखकर गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। इससे कुछ ही देर में दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गईं। जाम लगाने वाले मेटाडोर चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। इससे भीड़ में मौजूद लोगों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इस बीच मेटोडोर को कछला के पास पुलिस ने पकड़ लिया। इसकी जानकारी मिलने पर जाम लगाने वाले शांत हो गए और जाम खोल दिया गया। तब कहीं एक घंटे बाद वाहनों का आवागमन शुरू हुआ। इधर, चिकित्साधीक्षक निरंजन सिंह ने बताया कि टीटू समेत तीनों घायलों की हालत गंभीर है। उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

लोडर वाहन की टक्कर से किशोरी जख्मी
उझानी। नगर में मानकपुर रोड निवासी अहसन की 12 वर्षीय बेटी इलमा को पूर्वाह्न में दुकान पर सामान खरीदने जाते समय बाइपास पर लोडर ने रौंद दिया। इलमा का सिर और दोनों पैर लहूलुहान हो गए। लोगों ने लोडर को मौके पर ही दबोच लिया। बालिका की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायल इलमा के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली में तहरीर सौंप दी है।

loading...
Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News