‘पद्मावती’ पर करणी सेना की मांग प्रधानमंत्री करें हस्तक्षेप

Share On :

जयपुर: ‘पद्मावती’ विवाद अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के बाद भी करणी सेना के रुख में किसी प्रकार की नरमी नहीं आई है. इस बीच श्री राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने फिल्म पद्मावती पर देश में प्रतिबंध लगाने के लिये प्रधानमंत्री से हस्तक्षेप करने की मांग की है. कालवी ने कहा कि सिनेमाटोग्राफी एक्ट के तहत केन्द्र सरकार को फिल्म को परदे से उतरने पर रोक लगाने का अधिकार है.

 

कालवी ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री को इस मामले में हस्तक्षेप कर देश भर में फिल्म को परदे पर उतरने से रोकना चाहिए, यह केन्द्र सरकार के अधिकार क्षेत्र में है. उन्होंने कहा कि कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने अपने अपने राज्यों में फिल्म को रिलिज नहीं करने के लिये आगे आये हैं और उन्हें उम्मीद है कि अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी इसी तरह के कदम उठायेंगे. कालवी ने कहा कि उनका संगठन यदि जरूरत पड़ी तो फिल्म पर देशभर में प्रतिबंध लगाने के लिये उच्चतम न्यायालय जायेगा.

 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एक याचिका पर सुनवाई करते हुए चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने कहा, “हम लगातार इस मामले में दखल देने से मना कर रहे हैं, क्योंकि सेंसर बोर्ड एक वैधानिक संस्था है. हम उसके काम मे दखल नहीं देना चाहते. हैरानी है कि ज़िम्मेदार पद पर बैठे लोगों को इस बात का एहसास नहीं है.”

loading...
About author
author_image

Admin

Experiences value back-end blogospheres networkeffects 24/365. Sexy dot-com citizen-media extend architect bleeding-edge benchmark dynamic folksonomies infomediaries paradigms B2C user-centric feeds. Holistic schemas bandwidth applications; social infomediaries experiences e-markets.

Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News