Bigg Boss Finale: शिल्पा शिंदे बनीं सीजन 11 की विजेता सलमान ने जमकर मचाया धमाल

Share On :

मुंबई: एंड टीवी के शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से फेमस हुईं टीवी कलाकार शिल्पा शिंदे ने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 जीत लिया है. शिल्पा शिंदे ने लाइव वोटिंग के जरिए हिना खान को हराकर ये खिताब अपने नाम किया. शिल्पा शिंदे को विजेता बनने पर 44 लाख रुपए बतौर इनाम दिए गए.

शिल्पा शिंदे, हिना खान के अलावा विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा भी टॉप 4 में जगह बनाने में कामयाब रहे. बिग बॉस सीजन 11 की शुरुआत 1 अक्टूबर 2017 को हुई थी. शो की शुरुआत में 14 कंटेस्टेंटस और 4 पड़ोसियों समेत कुल 18 लोगों को बिग बॉस के घर में एंट्री दी गई थी.

शिल्पा को मनोरंजन के उनके दिलचस्प अंदाज के लिए दर्शकों ने काफी पसंद किया और इस वजह से ही वह विजेता बनकर सामने आईं.

पिछले साल एक अक्तूबर को शुरू हुए टीवी कार्यक्रम का रविवार रात फिनाले था. आखिरी दौर में शिल्पा और हिना बची थीं. इससे पहले विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा कम वोट पाकर जीत की दौड़ से बाहर हो गए.

फिनाले में हिंदी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार कार्यक्रम के प्रस्तोता सलमान खान के साथ विशेष मेहमान थे. कलर्स चैनल पर प्रसारित किए जाने वाले इस बार के शो में कुल 19 प्रतिभागी थे.

हिंदुस्तान के सबसे बड़े और मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीज़न 11 का आज ग्रैंड फिनाले है. टीवी के इस मशहूर रिएलिटी शो को बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते हैं.

ग्रैंड फिनाले में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस होंगे, लेकिन बिग बॉस के फैंस तो सलमान खान के धमाके का इंतजार कर रहे थे. अब फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने दमदार परफॉर्मेंस दी है.

हम आपके लिए लाए हैं सलमान खान के इस जोरदार डांस परफॉर्मेंस की एक छोटी सी झलक. इस छोटी सी क्लिप में सलमान का जादू इतना ज्यादा है तो सोचिए जब सलमान आज अपना पूरा परफॉर्मेंस देंगे तो फैंस की खुशी का आलम क्या होगा.

Image may contain: 1 person, smiling, text

loading...
Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News