दाऊद के भांजे का आरोप, झूठा है बिग बॉस शो,ज़ुबैर खान है एक बहरूपिया,दर्ज कराया मामला

Share On :

फिल्म हसीना पारकर रिलीज होने के पहले से ही सुर्खियों में रहा है. फिल्म रिलीज के साथ ही चर्चा में आ गई थी, लोग ये बात करने लगे थे की पहली बार वो दाऊद और उसके परिवार से जुड़े लोगों के बारे में काफी नजदीक से जान पाएंगे. इसी बीच एक और खबर सामने आई थी की दाऊद के परिवार से एक और शख्स भी है जो परदे पर आने वाला है. मशहूर टीवी रियलिटी शो में हसीना पारकर का दामाद भी शामिल किया जा रहा है. चारों तरफ इसकी खूब चर्चा भी हुई, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है.

दाऊद इब्राहिम के भांजे और फिल्म हसीना पारकर के प्रोडूसर समीर अंतुले ने मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. समीर का आरोप है कि एक निजी चैनल अपने शो को चर्चित बनाने के लिए किसी झूठे बहरूपिये को हसीना पारकर का दामाद बनाकर पेश कर रहा है. इतना ही नहीं उस बहरूपिये को प्लैनिंग के तहत ये निर्देश भी दिया गया है कि वो शो में बार-बार खुद को दाऊद का रिश्तेदार और हसीना का दामाद कहता रहे.

चैनल के कहने पर ही जुबेर खान ने बिग बॉस में तीन अक्टूबर को खुद को दाऊद की बहन हसीना पारकर का दामाद बताकर सनसनी फैला दी है. हसीना पारकर के भांजे समीर अंतुले और बेटा अलीशाह पारकर ने खारिज कर दिया है. उनके मुताबिक चैनल ने जान बूझकर उनके परिवार के नाम का इस्तेमाल किया है. आमतौर वहां आने वाले हर प्रतियोगी के बारे में पूरी तरह से रिसर्च किया जाता है तो फिर ज़ुबैर के बारे में जानकारी क्यों नहीं जुटाई गई . किसी भी इंसान को हसीना का दामाद कैसे घोषित कर दिया गया. चैनल ये बताए कि अगर ज़ुबैर हसीना का दामाद है तो उसने हसीना की किस बेटी से शादी की है. समीर का दावा है की जुबेर ने गलत तरीके बिग बॉस में शामिल होने से पहले जो फॉर्म भरा है उसमे अपनी पत्नी का कुदसिया पारकर बताया है जो सरासर झूठ है

अब इस मामले में पारकर परिवार की तरफ से समीर ने अंबोली थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. उनकी मांग है कि जुबेर को फौरन बिग बॉस के घर से निकला जाए और उसके साथ शो के प्रोडूसरों को भी गिरफ्तार किया जाए.

 

 

source:-www.hindi.peepingmoon.com

loading...
Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News