बरेली में पद्मावती मूवी का विरोध करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

Share On :

यूपी। बरेली द्मावती मूवी प्रदर्शन के खिलाफ विरोध कर रहे क्षत्रिय नेताओं के खिलाफ कोतवाली में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। नेताओं का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को पुलिस ने कब्जे में लिया है। उसे जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा है।
पिछले कई दिनों से क्षत्रिय नेता पद्मावती मूवी का विरोध कर रहे हैं। उनका आरोप है कि 25 जनवरी को पद्मावती फिल्म प्रदर्शित की जाती है तो वह सड़क से लेकर संसद तक उत्पात मचा देंगे । संसद को खत्म कर देंगे । उन्होंने सुप्रीम कोर्ट को भी चुनौती दी। उन्होंने कहा कि पद्मावती उनकी मां जैसी हैं। उनकी तुलना बैंडिट क्वीन से की जा रही है। ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह से लेकर अन्य क्षत्रिय जनप्रतिनिधियों ने त्यागपत्र नहीं दिया तो उन्हें हराने का काम करेंगे । आरोपी इस तरीके से देशभर में सरकार की छवि को दूषित कर रहे हैं और समाज में वैमनस्यता का माहौल पैदा कर रहे हैं। इसका सोशल वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण के निर्देश पर चौकी इंचार्ज स्टेशन रोड विक्रम सिंह ने कोतवाली में देशद्रोह और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।
डॉक्टर के भाई के बयान ने मचाया भूचाल
शहर के एक नामचीन डॉक्टर के भाई ने अपने बयान से भूचाल खड़ा कर दिया है। उनके बयान वाला ही वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह संसद से लेकर सुप्रीम कोर्ट को चुनौती दे रहे हैं। सरकार और समाज के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने उनको लेकर नामजद मुकदमा नहीं दर्ज किया है लेकिन वीडियो में उनका ही बयान साफ झलक रहा है।

loading...
Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News