आखिर अभिनेता सलमान खान को मिल ही गई लड़की, ट्विटर पर झूम उठे फैंस

Share On :

खबर। बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने मंगलवार को जैसे ही ट्वीट किया कि उन्हें लड़की मिल गई. इस दौरान उनके फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और वे झूम उठे.

हालाँकि इस दौरान हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर वह लड़की कौन है, उसका नाम क्‍या है. सभी के दिमाग में यही सवाल चल रहा था कि उन्हें ये लड़की शादी के लिए मिली है. लेकिन जानकारी पूरी नहीं मिलने के कारण सभी दिन भर बेताब रहे.

सलमान ने जिस लड़की को ढूंढा है उसका नाम वरीना हुसैन है. वरीना, सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘लवरात्री’ में नजर आएंगी.
लेकिन इन सब में चौंकाने वाली बात ये है कि सलमान की इस नई हिरोइन ने फिल्म में लिए जाने के एलान से पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें डिलीट कर दी हैं.
ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि वरीना के इंस्टाग्राम पर इस वक्त करीब 26 हजार फॉलोवर्स हैं जबकि उनके अकाउंट पर सिर्फ 5 ही पोस्ट है. उन्होंने आखिरी बार 23 अक्टूबर 2017 को एक तस्वीर शेयर की है.
अब इस बात को हजम कर पाना मुश्किल है कि सिर्फ 5 पोस्ट के बाद किसी के 26 हजार फॉलोवर्स हो जाएं, जबकि वरीना आज से पहले एक आम लड़की थीं. ये बात और है कि वो एक कैडबेरी के विज्ञापन में पहले नजर आ चुकी हैं लेकिन उससे उन्हें ऐसा फेम तो मिला नहीं कि वो सिर्फ 5 तस्वीरों के बलबूते इतने फॉलोवर्स बना लें. आपको बता दें कि वरीना इस वक्त जिन 4 लोगों को फॉलो कर रही हैं उनमें सलमान, अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा और लवरात्री के डायरेक्टर अभिराज हैं. अब सवाल ये उठता है कि क्या वरीना ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले अपने पुराने पोस्ट डिलीट किए.
सवाल ये भी है कि आखिर वरीना ने उन लोगों को क्यों अनफॉलो किया जिन्हें वो आज से पहले फॉलो किया करती थीं. क्या वरीना ने किसी के कहने पर इंस्टाग्राम से अपना इतिहास मिटाया है. बता दें कि आज उनके अकाउंट पर एक यूज़र ने उनसे पूछा कि आखिर उन्होंने अपने सारे पोस्ट डिलीट क्यों किए? आपको बता दें कि सलमान के एलान से पहले वरीना के करीब 15 हजार फॉलोवर्स थे, लेकिन उसके बाद काफी तेजी से उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या बढ़ी है. खैर, अब इन सबके पीछे वजह जो भी रही हो हम तो यही चाहेंगे कि सलमान की ये हिरोइन बॉलीवुड में शानदार एंट्री ले और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिले.

 

 

loading...
Comments
No comments yet. Be first to leave one!

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News